.

New Article

Thursday, December 14, 2017

राशि से सम्बंधित वृक्ष और आर्थिक लाभ

 मेष राशि वाले अपने राशि स्वामी मंगल के पेड़ लाल चंदन की मंगलवार को पूजा करें और अपने पर्स में छोटा लाल चंदन का टुकड़ा रखें.
वृष-
------- इस राशि वालों को शुक्रवार के दिन अपने राशि स्वामी के अनुसार गुलर के पेड़ की जड़ घर लाना चाहिए. और सफेद कपड़े में बांध कर पैसे रखने के स्थान पर रखें. आपके घर में कभी पैसों की कमी नहीं आएगी.
मिथुन-
---------- इस राशि का स्वामी बुध होता है. इसलिए पैसों से जुड़ी परेशानी दूर करने के लिए इस राशि वालों को अपामार्ग के पौधे का पत्ता हमेशा अपने पर्स में रखना चाहिए.
कर्क-
--------- कर्क राशि वाले लोग अगर पैसा चाहते हैं तो पलाश के फूलों की पूजा कर के उन्हे अपनी तिजोरी में या अपने पर्स में रखें. इससे कर्क राशि वालों को कभी भी आर्थिक तंगी का सामना नही करना पड़ेगा.
सिंह-
-------- आंकड़े के पेड़ की लकड़ी आपको पैसों से संबंधित फायदा दिला सकती है. रविवार को आकड़े के पेड़ की पूजा करें और उसकी लकड़ी पैसों के साथ घर में रखें तो घर में बरकत होती है.
कन्या-
--------- इस राशि वालों का भी राशि स्वामी बुध है इसलिए इस राशि वालों को भी अपामार्ग की पूजा करनी चाहिए और घर में पैसों के साथ इसकी लकड़ी रखना चाहिए.
तुला-
-------- सफेद पलाश का पौधा इस राशि वालों को पैसे सें संबंधित लाभ देने वाला है. सफेद पलाश का फूल सफेद कपड़े में रख कर पैसों के साथ रखें तो आपका पैसा जरूर दुगना होने लगेगा.
वृश्चिक-
----------- इस राशि के लोग मंगल देव के लिए मंगलवार को खैर के पेड़ की जड़ लेकर आएं और उसकी पूजा करके धन स्थान पर रखें.
धनु-
------- धनु राशि वालों के लिए पीपल ही धन देने वाला पेड़ होता है. इसलिए गुरुवार के दिन पीपल के पेड़ की पूजा करें और पीपल की लकड़ी पैसों के स्थान पर रखें तो हमेशा धन बढ़ता रहेगा.
मकर- shubhkundli.com
--------- मकर राशि वालों को शनि देव की कृपा से ही धन लाभ होता है. इसलिए इस राशि के लोग शनिवार को शमि के पौधे की पूजा करें और उसकी जड़ को अपने पर्स में रखें.
कुंभ-
------- कुंभ राशि का भी राशि स्वामी शनि है इसलिए इस राशि वालों को अपने पर्स में काले कपड़े में शमि पौधे की लकड़ी अपने साथ रखना चाहिए.
मीन-
-------- इस राशि के लोग पीले चंदन की लकड़ी अपने पैसे रखने के स्थान पर रखें तो पैसो का लाभ हमेशा मिलता रहेगा

FOR ASTROLOGY , FOR JOB www.uniqueinstitutes.org

No comments:

Total Pageviews

Video

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Pages

ShareThis